Flipkart Big Billion Days Sale 2024: फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल 2024 प्लस सदस्यों के लिए आधी रात से शुरू होगी: iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max पर डील

0
298
Flipkart
Flipkart Big Billion Days Sale 2024: फ्लिपकार्ट की बहुप्रतीक्षित बिग बिलियन डेज़ सेल 2024 एक रोमांचक लॉन्च के लिए तैयार है, जिसमें प्लस सदस्यों के लिए 26 सितंबर से एक्सक्लूसिव अर्ली एक्सेस शुरू हो रहा है। इस बीच, नॉन-प्लस सदस्यों को 27 सितंबर को सेल में प्रवेश मिलेगा। इस इवेंट में कई तरह के उत्पादों पर बड़ी छूट का वादा किया गया है, लेकिन उम्मीद है कि मुख्य आकर्षण स्मार्टफोन डील्स, खासकर iPhone और Samsung डिवाइस पर होगा।

Flipkart Big Billion Days Sale 2024: इस साल, iPhone 16 सीरीज़ की रिलीज़ के बाद, iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max मॉडल जबरदस्त छूट पर पेश किए जाने वाले हैं। कई मीडिया आउटलेट्स के अनुसार, Flipkart के टीज़र से पता चलता है कि iPhone 15 Pro, जो आमतौर पर 128GB मॉडल के लिए 1,09,900 रुपये से शुरू होता है, संभवतः 89,999 रुपये से कम में उपलब्ध होगा। इस बीच, iPhone 15 Pro Max, जिसकी कीमत मूल रूप से 1,34,900 रुपये है, की कीमत सेल के दौरान 1,00,000 रुपये से कम हो सकती है, संभवतः 99,999 रुपये के आसपास।

हालाँकि iPhone 15 और iPhone 15 Plus मॉडल के विवरण का पूरी तरह से खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन इन डिवाइस पर भी महत्वपूर्ण छूट मिलने की उम्मीद है, जिससे Apple के प्रशंसकों के लिए अपग्रेड करने का यह एक उपयुक्त समय बन गया है।

सेल में सैमसंग के फ़ोन भी प्रमुखता से शामिल होंगे। विशेष रूप से, सैमसंग गैलेक्सी S23, जिसकी मूल रूप से कीमत बहुत अधिक थी, 37,999 रुपये में पेश किया जाएगा। सैमसंग लाइनअप में सबसे बढ़िया डील गैलेक्सी S23 FE 5G है, जो 50MP रियर कैमरा, 8K वीडियो क्षमता और 3x ऑप्टिकल ज़ूम वाला एक लोकप्रिय फ्लैगशिप फ़ोन है। यह फ़ोन 30,000 रुपये से कम में मिलेगा, जो असाधारण मूल्य प्रदान करता है।

ये भी पढ़ें-: Chanakya Niti: आचार्य चाणक्य के अनुसार ऐसा व्यक्ति को परिवार भी त्याग देता है, जानिए क्या कहते हैं चाणक्य नीति

इसके अलावा, सैमसंग के गैलेक्सी ए, एम और एफ सीरीज के मिड-रेंज डिवाइस पर काफी छूट मिलने की उम्मीद है, जो कि बजट-फ्रेंडली स्मार्टफोन चाहने वालों के लिए एक बेहतरीन मौका है।

ऐपल (Apple) और सैमसंग (Samsung) के अलावा, ग्राहक वीवो (Vivo), ओप्पो (Oppo) और वनप्लस (OnePlus) जैसे अन्य प्रमुख स्मार्टफोन ब्रांड के डिवाइस पर भी डील की उम्मीद कर सकते हैं। हालांकि अभी तक विशेष छूट का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल सभी श्रेणियों में प्रतिस्पर्धी कीमतों की पेशकश के लिए जानी जाती है।

फ्लिपकार्ट प्लस सदस्यों (Flipkart Plus members) के लिए 26 सितंबर से शुरुआती एक्सेस की शुरुआत के साथ, खरीदारों को 27 सितंबर को सभी के लिए लाइव होने से पहले इन रोमांचक ऑफ़र को पाने का मौका मिलेगा।

3.6 करोड़ भारतीयों ने एक ही दिन में हमें आम चुनाव परिणामों के लिए भारत के निर्विवाद मंच के रूप में चुना। नवीनतम अपडेट यहाँ देखें!

ये भी पढ़ें-:
Diabetes: प्याज करता है Blood Sugar को कम, ऐसे करें सेवन

Bihar Land Survey Documents Required: जमीन सर्वे के लिए कौन से दस्तावेज लगेंगे, SO ने दी जानकारी

Health Benefits of Beetroot: चुकंदर स्वास्थ्य के लिए कितना लाभकारी है, जानिए इस आर्टिकल से

Bihar Land Survey: क्या वाकई बंद हो जाएगा भूमि सर्वेक्षण का काम? अधिकारियों ने किया सब कुछ साफ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here