Do Patti Trailer: दो पत्ती का ट्रेलर Netflix पर हुआ रिलीज़, सस्पेंस से भरा है मूवी

0
107
Do Patti Trailer
Do Patti Trailer: फिल्म अगले हफ़्ते स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज़ होगी

Do Patti Trailer: कृति सनोन (Kriti Sanon) की बतौर निर्माता पहली परियोजना, जिसका नाम दो पत्ती है, अगले हफ़्ते नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज़ होगी। फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज़ किया गया और यह काजोल (Kajol) और कृति सनोन के साथ एक दिलचस्प सफ़र का वादा करता है। ट्रेलर की शुरुआत काजोल से होती है, जो एक सख्त पुलिस अधिकारी है, जो तब तक किसी केस को नहीं छोड़ती जब तक कि वह उसे अपने तरीके से सुलझा न ले। काजोल को कृति सनोन (सौम्या) और शहीर शेख (ध्रुव) से जुड़े एक हत्या के प्रयास के एक अजीबोगरीब केस की जिम्मेदारी सौंपी जाती है। लेकिन, दो कृति सनोन हैं और मामला इतना आसान नहीं है। सौम्या, एक शर्मीली महिला, आकर्षक ध्रुव के प्यार में पड़ जाती है और उनकी प्रेम कहानी अनोखी होती है।

सौम्या की जुड़वाँ बहन शैली सीन में आती है और उसकी नज़र ध्रुव पर होती है। एक सीन में शैली सौम्या को चुनौती देती है, “ध्रुव को तूने पा लिया, पर उसे रख पाएगी?” शैली सौम्या-ध्रुव के वैवाहिक जीवन में तबाही मचाती है और समय बीतने के साथ प्रेम त्रिकोण की पेचीदा कहानी और भी गहरी और गड़बड़ होती जाती है। खलनायक कौन है – शर्मीली सौम्या, जिसे उसके पति, दुष्ट शैली ने “मानसिक रूप से अस्थिर” करार दिया है, जो ध्रुव को पाने तक नहीं रुकती या ध्रुव, जिसका दोनों बहनों के साथ संबंध है? क्या काजोल असली अपराधी का पता लगा पाएगी? दो पत्तियाँ ट्रेलर: काजोल दो कृति सनोन के एक अजीबोगरीब मामले को सुलझाने के लिए पूरी तरह तैयार हैंफिल्म अगले हफ्ते स्ट्रीमिंग दिग्गज नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी

ये भी पढ़ें-: Kareena Kapoor Khan and Karisma Kapoor: करीना और सैफ अली खान के रिश्ते पर करिश्मा कपूर की प्रतिक्रिया: “मुझे इसे समझने में एक सेकंड लगा”

लेखक: मधुमंती पैत चौधरी
ट्रेलर: अक्टूबर 14, 2024 15:12
प्रकाशित : अक्टूबर 14, 2024 14:29
अक्टूबर 14, 2024 15:12 अपराह्न
समय: 2 मिनट

Do Patti Trailer: काजोल दो कृति सनोन के एक अजीबोगरीब मामले को सुलझाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं
निर्माता के तौर पर कृति सनोन की पहली परियोजना, जिसका शीर्षक दो पत्तियाँ है, अगले हफ्ते नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज़ किया गया और यह काजोल और कृति सनोन के साथ एक दिलचस्प सफ़र का वादा करता है। ट्रेलर की शुरुआत काजोल से होती है, जो एक सख्त पुलिस अधिकारी है, जो तब तक किसी मामले को नहीं छोड़ती जब तक कि वह उसे अपने तरीके से हल नहीं कर लेती। काजोल को कृति सनोन (सौम्या) और शहीर शेख (ध्रुव) से जुड़े एक हत्या के प्रयास के एक दिलचस्प मामले की जिम्मेदारी सौंपी जाती है। लेकिन, दो कृति सनोन हैं और मामला इतना आसान नहीं है। सौम्या, एक विनम्र महिला, आकर्षक ध्रुव के प्यार में पड़ जाती है और उनकी प्रेम कहानी एक तरह की होती है।

सौम्या की जुड़वाँ शैली दृश्य में प्रवेश करती है और उसकी नज़र ध्रुव पर होती है। एक दृश्य में, शैली सौम्या को चुनौती देती है, “ध्रुव को तूने पा लिया, पर उसे रख पाएगी?” शैली सौम्या-ध्रुव के वैवाहिक जीवन में तबाही मचाती है और प्रेम त्रिकोण की पेचीदा कहानी समय बीतने के साथ और भी गहरी और गड़बड़ होती जाती है। खलनायक कौन है – विनम्र सौम्या, जिसे उसके पति दुष्ट शैली ने “मानसिक रूप से अस्थिर” करार दिया है, जो ध्रुव को पाने तक नहीं रुकती या ध्रुव, जिसका दोनों बहनों के साथ संबंध है? क्या काजोल असली अपराधी का पता लगा पाएगी?

इंस्टाग्राम (Instagram) फीड पर ट्रेलर शेयर करते हुए, कृति सनोन ने लिखा, “निर्माता के रूप में मेरा पहला! डबल रोल के साथ मेरा पहला.. मेरी सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक.. यह तितली का कत्था बहुत खास है.. ट्विस्ट, टर्न, प्रतिद्वंद्विता, प्यार, चोट और एक महत्वपूर्ण विषय जिसके लिए पूरी टीम दृढ़ता से महसूस करती है.. आप सभी को फिल्म देखने का इंतजार नहीं हो रहा है.. फिलहाल.. ट्रेलर कैसा लगा??” एक नज़र डालें:

दो पत्ती को कनिका ढिल्लों ने लिखा है और इसका निर्देशन शशांक चतुर्वेदी ने किया है। दो पत्ती कृति सनोन की बतौर फिल्म निर्माता पहली फिल्म है। यह फिल्म दिलवाले के बाद कृति सनोन और काजोल की दूसरी जोड़ी है और इसमें टीवी स्टार शहीर शेख भी हैं।

ये भी पढ़ें-:
Kareena Kapoor Khan and Karisma Kapoor: करीना और सैफ अली खान के रिश्ते पर करिश्मा कपूर की प्रतिक्रिया: “मुझे इसे समझने में एक सेकंड लगा”

Baba Siddique: लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह ने बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली

Train Accident : तिरुवल्लूर रेल हादसे के बाद पटरी पर बिखरे डिब्बे, 3 यात्री ICU में, हेल्पलाइन नंबर जारी की

CTET Exam December 2024 Date: CTET Exam की Date में दूसरी बार चेंज, अब ये है नई तारीख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here